Sunday, September 15, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadget₹25 हजार वाला Redmi Smart TV केवल ₹9999 में, इस अमेजन डील...

₹25 हजार वाला Redmi Smart TV केवल ₹9999 में, इस अमेजन डील ने सबको चौंकाया


ऐप पर पढ़ें

त्योहारों के सीजन में बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी घर लाना चाहते हैं तो इसके लिए बड़ी रकम खर्च करने की जरूरत नहीं है। खास ऑफर्स और डिस्काउंट के चलते 32 इंच स्क्रीन साइज वाला Redmi Smart TV आधे से भी कम कीमत में खरीदने को मिल रहा है। बिना किसी बैंक ऑफर के भी इस टीवी पर 60 पर्सेंट फ्लैट डिस्काउंट का फायदा Great Indian Festival Sale के साथ दिया गया है। इसपर एक्सचेंज डिस्काउंट भी अलग से मिल रहा है। 

Redmi F-Series के HD Ready स्मार्ट टीवी को ग्राहक ओरिजनल प्राइस के मुकाबले आधे से भी कम कीमत में घर ला सकते हैं और प्रीमियम डिजाइन के साथ 10 हजार रुपये से कम में यह बेहतरीन वैल्यू ऑफर कर रहा है। इस टीवी में FireOS 7 दिया गया है, जिसके साथ यूजर्स अपनी पसंद के ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं। 12000 से ज्यादा स्मार्ट टीवी ऐप्स का सपोर्ट तो इसमें मिलता ही है, साथ ही स्क्रीन कास्ट का विकल्प भी मिल जाता है जिससे मोबाइल स्क्रीन का कंटेंट टीवी पर देखा जा सके। 

25 हजार रुपये से कम में 43 इंच स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी, इन 5 मॉडल्स पर सबसे बड़ी छूट

सबसे सस्ते में ऐसे खरीदें Redmi Smart TV

भारतीय मार्केट में Redmi F-Series Smart Fire TV (L32R8-FVIN) का लॉन्च प्राइस कंपनी ने 24,999 रुपये रखा था लेकिन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर Great Indian Festival Sale के चलते इसपर 60 पर्सेंट की छूट मिल रही है। इस फ्लैट डिस्काउंट के बाद टीवी की कीमत केवल 9,999 रुपये रह गई है। Bank of Baroda, HDFC Bank और Amazon Pay ICICI Bank कार्ड्स से भुगतान पर 10 पर्सेंट अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है। 

OneCard Credit Card से भुगतान की स्थिति में भी 10 पर्सेंट की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। बैंक ऑफर्स के साथ टीवी की कीमत और भी कम रह जाएगी। वहीं अगर आप पुराना मॉडल एक्सचेंज करते हुए इसे खरीदें तो 2000 रुपये तक का अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसकी वैल्यू पुराने डिवाइस के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। टीवी के साथ फ्री इंस्टॉलेशन भी ऑफर किया जा रहा है। 

सिनेमाहॉल जाना छोड़ देंगे लोग, 98 इंच का स्मार्ट टीवी लाई यह कंपनी; कीमत भी जान लें

ऐसे हैं Redmi Smart TV के स्पेसिफिकेशंस

रेडमी स्मार्ट टीवी में 32 इंच साइज वाला डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है और यह 720p रेजॉल्यूशन ऑफर करता है। FireOS 7 के साथ इसमें Prime Video, Netflix और Youtube समेत 12 हजार से ज्यादा ऐप्स का सपोर्ट मिलता है। इसमें Alexa सपोर्ट वाला वॉइस रिमोट दिया गया है और प्रीमियम मेटल बेजल-लेस डिजाइन मिलता है। Airplay और Miracast के साथ स्क्रीन मिरर करने का विकल्प मिलता है और दमदार ऑडियो के लिए Dolby Audio सपोर्ट वाले 20W स्पीकर्स इसमें दिए गए हैं। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments