Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadget₹398 के प्लान में 12 OTT एकदम FREE, एक्सट्रा 6GB डाटा का...

₹398 के प्लान में 12 OTT एकदम FREE, एक्सट्रा 6GB डाटा का मजा भी मिलेगा


ऐप पर पढ़ें

अलग-अलग वेब सीरीज, मूवीज या शोज का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए ढेरों OTT सेवाओं के सब्सक्रिप्शन की जरूरत पड़ती है। अगर आप अलग-अलग इनका सब्सक्रिप्शन खरीदने जाएं तो बड़ी रकम खर्च करनी पड़ेगी। हालांकि टेलिकॉम कंपनियां चुनिंदा प्लान्स के साथ फ्री में इनका फायदा दे रही हैं और जियो तो सस्ते प्लान में 12 OTT सेवाएं दे रहा है।

रिलायंस जियो यूजर्स को कई प्लान्स में 14 OTT प्लेटफॉर्म्स तक का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इन JioTV Premium प्लान्स में से बेहद कम कीमत पर डेली डाटा वाला प्लान 400 रुपये से भी कम में मिल रहा है। इसके साथ कंपनी एक्सट्रा 6GB डाटा का फायदा दे रही है। यह एक-दो नहीं बल्कि पूरे 12 OTT प्लेटफॉर्म्स का ऐक्सेस देता है। 

Airtel यूजर्स के लिए Netflix और Disney+ Hotstar एकदम Free, अब मजे ही मजे

398 रुपये वाला Jio OTT प्लान

जियो के इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा रोज 2GB डेली डाटा के हिसाब से कुल 52GB डाटा मिल जाता है। यह प्लान सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS जैसे बेनिफिट्स भी देता है। एलिजिबल यूजर्स को इससे रीचार्ज करने पर अनलिमिटेड 5G डाटा मिलता है, वहीं 4G यूजर्स को भी 6GB एक्सट्रा डाटा दिया जा रहा है। 

जियो यूजर्स की बल्ले-बल्ले! एक ही रीचार्ज में 14 OTT सेवाएं एकदम FREE, इन 4 प्लान्स में से चुनें

मिलेगा इन OTT सेवाएं का ऐक्सेस

जियो यूजर्स को इस प्लान से रीचार्ज की स्थिति में SonyLIV, ZEE5, JioCinema Premium, Lionsgate Play, Discovery+ और Sun NXT के अलावा Kanchha Lannka, Planet Marathi, Chaupal, DocuBay, EPIC ON और Hoichoi का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। यह प्लान JioTV और JioCloud ऐप्स का ऐक्सेस भी ऑफर कर रहा है। 

एलिजिबल यूजर्स को 5G कनेक्टिविटी वाले क्षेत्र में रहने पर 5G डाटा दिया जा रहा है। इसके लिए उनके पास 5G स्मार्टफोन जरूर होना चाहिए। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments