Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadget₹50 हजार वाला बड़ा Smart TV अब ₹15000 से कम में, यह...

₹50 हजार वाला बड़ा Smart TV अब ₹15000 से कम में, यह डील मिस की तो पछताएंगे


ऐप पर पढ़ें

बड़ी स्क्रीन वाला Smart TV खरीदना चाहते हैं और कम बजट के चलते बार-बार समझौता कर रहे थे तो हम आपके लिए बेस्ट ऑफर लेकर आए हैं। यह जबर्दस्त ऑफर पहली बार ग्राहकों को 43 इंच स्क्रीन साइज वाला टीवी 15 हजार रुपये से भी कम में खरीदने का मौका दे रहा है। यह ऐसी डील है, जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे क्योंकि आम तौर पर 43 इंच स्क्रीन वाला टीवी खरीदने के लिए कम से कम 25 हजार रुपये तक खर्च करने होते हैं। 

आधे से कम कीमत पर Smart TV खरीदने का ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर मिल रहा है। इस प्लेटफॉर्म पर ग्राहक करीब 50 हजार रुपये के लॉन्च प्राइस वाला BeethoSOL Full HD Smart TV सबसे बड़ी छूट पर मिल रहा है। यह टीवी बेजललेस डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स के साथ आता है। इसमें WiFi कनेक्टिविटी के साथ पावरफुल स्पीकर्स और ढेरों OTT ऐप्स का सपोर्ट भी मिल जाता है। 

टीवी पर फ्री में देखें वर्ल्डकप फाइनल और सेमीफाइनल, जियो का गजब तोहफा

सस्ते में ऐसे खरीदें 43 इंच स्क्रीन वाला Smart TV

भारतीय मार्केट में BeethoSOL Smart TV के 43 इंच स्क्रीन साइज वाले मॉडल को 49,990 रुपये के लॉन्च प्राइस पर उतारा गया था। Flipkart पर 69 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद इसे 15,299 रुपये कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस टीवी को खरीदते वक्त SBI क्रेडिट कार्ड और अन्य चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ भुगतान की स्थिति में 10 पर्सेंट अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। बैंक ऑफर के बाद टीवी की कीमत 15,000 रुपये से भी कम रह जाती है। 

ऐसे हैं BeethoSOL Smart TV के स्पेसिफिकेशंस

BeethoSOL स्मार्ट टीवी में 43 इंच का फुल HD LED डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट और 1920×1080 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ मिलता है। यह स्क्रीन 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल ऑफर करती है। पावरफुल ऑडियो आउटपुट के लिए इसमें कुल 24W क्षमता वाले डुअल स्पीकर्स दिए गए हैं और Android TV पर आधारित सॉफ्टवेयर स्किन मिलती है।

Samsung Smart TV पर 40 पर्सेंट तक डिस्काउंट, अब कीमत 15 हजार रुपये से कम

बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में दो HDMI और दो USB पोर्ट्स मिलते हैं। यह टीवी 1 साल की वारंटी के साथ आता है और इसके साथ फ्री वाल-माउंट भी दिया जा रहा है। स्मार्टफोन व अन्य डिवाइसेज की स्क्रीन भी टीवी पर कास्ट या मिरर की जा सकती है। यह टीवी लोकप्रिय OTT ऐप्स- Netflix, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar और Youtube वगैरह का सपोर्ट भी ऑफर करता है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments