Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadget₹90 हजार वाली Apple Watch जैसी स्मार्टवॉच पर छूट; कीमत हुई ₹1500...

₹90 हजार वाली Apple Watch जैसी स्मार्टवॉच पर छूट; कीमत हुई ₹1500 से कम


ऐप पर पढ़ें

स्मार्टवॉच मार्केट में जलवा आज भी प्रीमियम Apple Watch का देखने को मिलता है और इन्हें लोग दूर से ही पहचान जाते हैं। खास बात यह है कि आपको Apple Watch Ultra जैसी स्मार्टवॉच बंपर डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर खास डिस्काउंट्स के साथ 1500 रुपये से कम कीमत में Fire-Boltt Gladiator स्मार्टवॉच खरीदी जा सकती है।

ऐपल वॉच जैसे डिजाइन वाली फायर बोल्ट स्मार्टवॉच की बात करें तो एक नजर में किसी को नहीं पता चलेगा कि आपने किस ब्रैंड की स्मार्टवॉच खरीदी है। दूर से देखने में यब बिल्कुल Apple Watch Ultra जैसी दिखती है और इसमें रोटेटिंग क्राउन के साथ फिजिकल बटन भी मिलता है। मजेदार बात यह है कि Apple Watch Ultra की कीमत 90,000 रुपये के करीब है, वहीं ऐसे डिजाइन वाली वॉच आप 1500 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं।  

देसी कंपनी लाई बड़े AMOLED डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच, कीमत केवल 1599 रुपये

सस्ते में खरीदें Fire-Boltt Gladiator

फायर-बोल्ट की इस स्मार्टवॉच का ओरिजनल प्राइस वैसे तो 9,999 रुपये दिखाया गया है हालांकि इसपर पूरे 85 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट के चलते वॉच की कीमत अब 1,499 रुपये हो गई है। इसके साथ 3 महीने के लिए  Audible Membership भी फ्री मिल रही है। यह करीब एक दर्जन कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। 

Fire-Boltt Gladiator के फीचर्स

फायर-बोल्ट स्मार्टवॉच में 1.96 इंच का बड़ा चौकोर डिस्प्ले 240×282 पिक्सल रेजॉल्यूशन और 500nits की पीक ब्राइटनेस के साथ दिया गया है। ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट वाली वॉच से फोन पर आने वाले कॉल्स रिसीव करने के अलावा सीधे फोन नंबर डायल किए जा सकते हैं। फुल चार्ज होने पर इस स्मार्टवॉच से 7 दिनों तक का बैकअप मिल सकता है, वहीं ब्लूटूथ कॉलिंग करने पर 3 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है। इसे 3 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

23 हजार रुपये सस्ती मिल रही है Galaxy Watch 4, पहली बार इतनी कम हुई कीमत

हेल्थ और फिटनेस फीचर्स की बात करें तो Fire-Boltt Gladiator में 123 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। यह पिछले 7 दिनों की ऐक्टिविटी हिस्ट्री ट्रैक कर सकती है। ब्लड ऑक्सीजन लेवल, हार्ट रेट और स्लीप ट्रैकिंग जैसे ऑप्शंस के अलावा इसमें 8 अलग-अलग UI मोड्स दिए गए हैं। इस वॉच में स्मार्ट नोटिफिकेशंस के अलावा म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल करने का विकल्प भी दिया गया है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments