Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNational1280 बोतलों की कफ सीरप के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा ड्रग...

1280 बोतलों की कफ सीरप के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा ड्रग तस्कर, लाखों में थी कीमत


ऐप पर पढ़ें

असम पुलिस ड्रग्स की तस्करी कर रहे हैं एक शख्श को पकड़ लिया है। असम से त्रिपुरा जा रहे हैं एक ट्रक में भारी मात्रा में मादक पदार्थ थे, जिसे करीमगंज जिले में पकड़ा गया है। पुलिस ने कहा कि मुकेश यादव नाम से ट्रक ड्राइवर की पहचान की गई, जिसे असम-त्रिपुरा बॉर्डर से पकड़ा गया। उसके पास से आठ कार्टून बरामद हुए, जिनमें कफ सीरप की 1280 बोतलें थीं, जिनकी बाजार कीमत करीब 6.50 लाख रुपये आंकी गई है।

चुराईबाड़ी पुलिस के प्रभारी ने कहा, “एक गुप्त सूचना के आधार पर, असम-त्रिपुरा सीमा पर चुराईबाड़ी चौकी की पुलिस ने रविवार को चेकिंग के दौरान एक ट्रक को रोका, पुलिस टीम ने ट्रक से 1280 बोतल खांसी की दवाई बरामद की।” 

पुलिस के मुताबिक ट्रक (कंटेनर) गुवाहाटी से आ रहा था और अगरतला की ओर जा रहा था। 

पुलिस ने कहा, “कंटेनर को रोकने के बाद, हमने इसकी तलाशी ली और कफ सीरप की 1280 बोतलों वाले आठ कार्टून बरामद किए। हमने एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है और मुकेश यादव के रूप में पहचाने गए ट्रक चालक को पकड़ लिया है। आगे की जांच जारी है और जब्त खांसी का बाजार मूल्य है।” 

पुलिस के मुताबिक सिरप की बोतलों की कीमत करीब 6.50 लाख रुपये आंकी गई है। नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments