Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeLife Style2024 की शुरुआत में राहु-बुध की बन रही युति, इन 3राशियों का...

2024 की शुरुआत में राहु-बुध की बन रही युति, इन 3राशियों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस!


परमजीत कुमार/देवघर. नया साल 2024 ग्रह नक्षत्र के दृष्टिकोण से बहुत ही खास रहने वाला है, क्योंकि नए साल में कई ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करने वाले हैं. इसके साथ ही दो ग्रहों की युति कई राजयोग का निर्माण भी करने वाले हैं. इसका जो प्रभाव है वह तो मानव जिंदगी पर पड़ेगा ही इसके साथ ही इसका प्रभाव पृथ्वी पर भी देखने को मिलेगा.

वहीं राहु कूर ग्रहों में से एक माना जाता है. लेकिन एक बात यह भी राहु की अच्छी दृष्टि जिस भी राशि के ऊपर पड़ता है, उसकी किस्मत चमक जाती है. वहीं नए साल की शुरुआत में राहु और बुद्ध की युति होने जा रही है, जिससे इसका सकरात्मक प्रभाव कई राशियों पर पड़ने वाला है. तो आईये देवघर के ज्योतिषआचार्य से जानते हैं कि कौन सी है वो राशि जिसपर सकरात्मक प्रभाव पड़ेगा?

क्या कहते हैं देवघर के ज्योतिषाचार्य
देवघर के पागल बाबा आश्रम स्थित मुदगल ज्योतिषशास्त्र के पंडित नन्दकिशोर मुद्गल ने लोकल 18 को बताया कि नए साल 2024 की शुरुआत बहुत ही शुभ रहने वाला है, क्योंकि नए साल की शुरुआत में ही बुद्ध और राहु की युति बनने जा रही है. राहु पहले से ही मीन राशि में विराजमान हैं. बुद्ध भी नए साल की शुरुआत में मीन राशि में गोचर करने वाले हैं. इन दो ग्रहों की युति का प्रभाव 12 राशियों की राशिफल पर तो पड़ेगा ही लेकिन विशेष कर तीन राशियों की किस्मत नए साल की शुरुआत में चमकने वाली है. इनमें तुला, कुंभ और मीन राशि शामिल है.

राशियों पर ये होगा असर…
तुलाः नए साल की शुरुआत तुला राशि वालों के लिए बेहद ही शानदार रहने वाला है. राहु और बुध की विशेष कृपा बरसने वाली है, जो भी वाद विवाद है वह समाप्त हो जाएगा. परिवार में चली आ रही गृह कलेश भी समाप्त हो जाएगी. कोर्ट कचहरी के मामलों में आपको सफलता मिल सकती है.

कुंभः नए साल 2024 की शुरुआत कुंभ राशि जातक वालों के लिए शानदार रहने वाला है. करियर और कारोबार में सफलता मिलने वाली है. परिवार के साथ रिश्ते और भी मजबूत होने वाले हैं. वैवाहिक जीवन भी साल भर सुखमय रहेगा. आय के नए-नए स्रोत बढ़ेंगे. धन का जो अभाव है वह समाप्त होने वाला है. इनकम में बढ़ोतरी होने वाली है.

मीनः मीन राशि वालों के लिए नया साल बेहद ही शानदार रहने वाला है. क्योंकि राहु और बुद्ध की जो युति बन रही है. वह मीन राशि में ही बन रही है. इससे मीन राशि वालों के लिए व्यापार में साल भर मुनाफा होने का योग है. इसके साथ ही अगर आप विदेश यात्रा की सोच रहे हैं तो समय बिल्कुल अनुकूल है. साल 2024 में अपने व्यापार की भी शुरुआत कर सकते हैं. खर्च कम और आय ज्यादा होने से बैंक बैलेंस भी बढ़ने वाला है.

Tags: Deoghar news, Dharma Aastha, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18, Religion 18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments