Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeLife Style2024 में इन 3 राशियों की बल्ले-बल्ले, मित्र ग्रह शनि और बुध...

2024 में इन 3 राशियों की बल्ले-बल्ले, मित्र ग्रह शनि और बुध बना रहे शुभ संयोग


परमजीत कुमार/देवघर. मित्र सिर्फ इंसान हीं नहीं होता ज्योतिषशास्त्र के अनुसार दो ग्रह भी आपस में मित्र होता है और जब दो ग्रह आपस में मिलते हैं,  तो कई राशियों पर सकरात्मक परिणाम पड़ता है. वहीं नए साल के आगमन में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं और नए साल में कई ग्रह आपस में मिलकर कई युति बना रहे हैं.

साल 2024 में बुध और शुक्र दो मित्र ग्रह आपस में मिलने जा रहे हैं, तो आइये देवघर के ज्योतिषाचार्य से जानते हैं कि कब शुक्र और बुध एक साथ मिलने वाले हैं और यह संयोग किन राशि वालों के लिए सकरात्मक रहने वाला है?

क्या कहते हैं देवघर के ज्योतिषाचार्य
देवघर के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित नन्द किशोर मुद्गल ने लोकल 18 को बताया कि 30 वर्षों के बाद नए साल में यानी 2024 में दो मित्र ग्रह कर्मफल के दाता शुक्र और व्यापार के दाता बुध एक ही राशि कुम्भ मे विराजमान होने वाले हैं. इससे कुछ राशि वालों की किस्मत चमक सकती है. आकस्मिक धन लाभ होने का भी योग बन रहा है. करियर और कारोबार मे तरक्की मिलेगी. इनमें कर्क, धनु और कुम्भ राशि शामिल है.

कर्क राशिः इस राशि के जातकों के ऊपर नए साल मे शनि और बुद्ध की विशेष कृपा बरसने वाली है. इनकम मे बढ़ोतरी होने वाली है. आय के नए नए स्रोत बनने वाले हैं. खर्च कम और इनकम ज्यादा होने के कारण बैंक बैलेंस मे भी बढ़ोतरी होने वाली है. वैवाहिक जीवन भी सुखमय रहने वाला है. संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है. पिता के सहयोग से हर कार्य में सफलता हासिल होगी. अगर आप शेयर मार्केट मे पैसा लगाते हैं तो मुनाफा हासिल होगा.

धनु राशिः इस राशि वालों के ऊपर शनि और बुध की कृपा बरसने वाली है. धनु राशि के जातकों के आत्मविश्वास में वृद्धि होने वाली है. समाज में मान प्रतिष्ठा की वृद्धि होने वाली है. व्यापार में अगर आप धन निवेश करते हैं तो मुनाफा मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों के लिए जॉब में प्रमोशन का योग है.

कुम्भ राशिः इस राशि वालों के ऊपर कर्मफल दाता और व्यापार दाता बुध की विशेष कृपा बरसने वाली है. क्योंकि शनि और बुध कुम्भ राशि मे ही नए साल में विराजमान रहने वाले हैं. नया साल में कुम्भ राशि के जातक की किस्मत चमकने वाली है. अचानक धन लाभ का योग बन रहा है. जो छात्र प्रतियोगिता परीक्षा की त्यारी करता है उसको 2024 में मेहनत का परिणाम मिलने वाला है. आपको जरूर सफलता मिलेगी. कार्य के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. वैवाहिक जीवन सुखमय रहने वाला है.

Tags: Deoghar news, Dharma Aastha, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18, Religion 18, Zodiac Signs



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments