Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeLife Style2024 में इन 3 राशियों पर होगी पैसों की बारिश! 100 साल...

2024 में इन 3 राशियों पर होगी पैसों की बारिश! 100 साल बाद बन रहा राजयोग


परमजीत कुमार/देवघर. 2023 की समाप्ति के बाद हम लोग 2024 नए साल में प्रवेश कर जाएंगे. 2024 ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, बहुत ही शुभ रहने वाला है. ग्रह नक्षत्र के परिवर्तन से कई शुभ और अशुभ योग का निर्माण होता है .सभी योगों में से एक गजलक्ष्मी राजयोग जो बेहद शुभ माना जाता है. यह योग कभी कभी ही बनता है. जिस भी राशि के ऊपर गजलक्ष्मी राज योग बनता है उस राशि की किस्मत चमक जाती है. मान प्रतिष्ठा मे वृद्धि होती है. इसके साथ ही अपार धन मिलने का योग बनता है. देवघर के ज्योतिषआचार्य से जानते हैं कि कब बन रहा है गजलक्ष्मी राजयोग और इससे किन राशि वालों की किस्मत बदलने वाली है.

देवघर के प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल और लोकल 18 को बताया कि 100 साल के बाद 2024 के मई माह में बृहस्पति और शुक्र की युति गज लक्ष्मी राज योग का निर्माण करने जा रहा है. कभी-कभी आप खुद से देखते होंगे कि रुका हुआ कार्य पूर्ण हो जाता है. कार्य में जो भी बाधा आती है, वह अचानक समाप्त होने लगती है. वह ऐसे ही योग के कारण होता है. सभी योगों में गजलक्ष्मी राज योग अत्यंत शुभ माना जाता है.

1 मई को बृहस्पति वृषभ राशि में गोचर करेंगे. इसके साथ ही 19 मई को शुक्र भी वृषभ राशि में गोचर करने वाले हैं. जब यह दोनों एक ही राशि पर विराजमान रहेंगे तो गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण होने वाला तो इससे सिंह, कर्क और धनु राशि वालों के लिए समय अत्यंत शुभ रहने वाला है.

राशियों पर ये होगा असर…
सिंह राशिः इस राशिवालों के लिए गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण होने से अत्यंत शुभ फल की प्राप्ति होगी. आय के नए नए स्रोत खुलेंगे. मई के महीने में धनवर्षा होने वाली है यानी चारों तरफ से पैसा हीं पैसा आने वाला है. व्यापार की बात करें तो उसमे भी आपको मुनाफा मिलने वाला है. सामाजिक और धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ने वाली है. परिवार के साथ कई धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

कर्क राशिः इस राशि वालों के लिए गजलक्ष्मी राजयोग बेहद शानदार रहने वाला है. अटके हुए धन की प्राप्ति होगी.अगर आप नए कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं तो वह समय कर्क राशि जातक वाले के लिए बेहद शानदार रहने वाला है. कार्य के सिलेसिले में आप विदेश यात्रा पर भी जा सकता हैं. नए साल में बचत में कामयाब रहेंगे और बैंक बैलेंस भी बढ़ने वाला है. वाहन और प्रॉपर्टी भी खरीदने का भी योग बन रहे हैं.

धनु राशिः इस राशि वालों के लिए गजलक्ष्मी का राजयोग बेहद सकरात्मक परिणाम लेकर आने वाला है. पराक्रम की वृद्धि होने वाली है. हर कार्य में सफलता मिलने वाली है. संतान से संबंधित कोई शुभ समाचार मिलने वाला है. व्यापार में कोई बड़ा मुनाफा मिलने की उम्मीद है. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. परिवार में हंसी खुशी का माहौल रहने वाला है. यूं कहे कि धनु राशि वालों के लिए 2024 शानदार रहने वाला है.

Tags: Deoghar news, Dharma Aastha, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18, Religion 18, Zodiac Signs



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments