Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeLife Style2024 में कर्क राशि को शनि की ढय्या कर सकती है परेशान,करियर-सेहत पर...

2024 में कर्क राशि को शनि की ढय्या कर सकती है परेशान,करियर-सेहत पर पड़ेगा असर


परमजीत कुमार/देवघर.कुछ दिनों में अब हम नया साल यानी 2024 में प्रवेश करने वाले हैं और हर कोई जानना चाहता है कि हमारा नया साल कैसा रहने वाला है. नए साल में हमारे आर्थिक, व्यापार, दांपत्य जीवन और नौकरी पर कैसा असर पड़ने वाला है. नए साल में कई ग्रह नक्षत्र भी बदलने वाले हैं.ऐसे में हर राशियों के ऊपर अलग-अलग प्रभाव पड़ने वाला है. तो आईये देवघर के ज्योतिषाचार्य से जानते हैं की नया साल 2024 कर्क राशि जातक वालों के लिए कैसा रहने वाला है.

देवघर के पागल बाबा आश्रम स्थित मुद्गल ज्योतिष केंद्र के प्रसिद्ध ज्योतिषआचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल ने लोकल 18  से कहा कि  बातचीत करते हुए कहा कि कुछ ही दिनों में नया साल में हम लोग प्रवेश कर जाएंगे. नया साल कुछ राशियों के लिए सकारात्मक रहेगा तो कुछ राशियों के लिए नकारात्मक भी रहेगा. ऐसी स्थिति में कर्क राशि जातक वालों के लिए नया साल अच्छा रहने वाला है. लेकिन कुछ समय के लिए शनि का ढय्या कर्क राशि जातक वालों को परेशान कर सकता है.

व्यापार में होगा धन लाभ
करियर के दृष्टिकोण से इस साल आपको थोड़ी सी मेहनत करने की जरूरत पड़ने वाली है. कुछ समय के लिए ध्यान भटक सकता है. अपने मेहनत और सकारात्मक व्यवहार के कारण हर मुश्किल का हाल आप ढूंढने में सफल साबित होंगे. जो जातक नौकरी करते हैं उनकी सैलरी में तोह बढ़ोतरी नहीं होने वाली है. लेकिन मनचाहा ट्रांसफर या पोस्टिंग हो सकता है.हालांकि इस साल आपको दौर धूप थोड़ा ज्यादा करना पड़ सकता है.व्यापार के दृष्टिकोण से कर्क राशि जातक वालों के लिए नया साल सकारात्मक रहने वाला है. व्यापार में धन लाभ का योग बनेगा. जो भी आप निवेश करेंगे उससे आपको डबल मुनाफा होगा. नहीं आप नए साल में व्यापार की शुरुआत करना चाहते हैं तो समय बिलकुल आपका अनुकूल रहने वाला है. पुराना अटका धन वापस मिल सकता है. बेहिचक आप व्यापार में धन निवेश कर सकते हैं.

परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को मिलेगा नौकरी
शिक्षा के दृष्टिकोण से कर्क राशि जातक वालों के लिए नए साल की शुरुआत अच्छा रहने वाला है जो छात्र प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करते हैं उनको नौकरी मिल सकती है. साल का उत्तरार्ध शनि की ढैया के प्रभाव से आप परेशान हो सकते हैं. पढ़ाई से मन उचक सकता है. पारिवारिक दृष्टिकोण से नया साल कर्क राशि जातक वालों के लिए अच्छा रहने वाला है जो दंपती संतान इच्छुक हैं उनके यह संतान प्राप्ति की योग बन रहे हैं. इसके लिए आप लड्डू गोपाल की पूजा करें. वैवाहिक जीवन भी सुख में रहने वाला है हालांकि साल के दौरान में जीवनसाथी के साथ शनि की ढैया के कारण कुछ खटपट हो सकती है लेकिन अंतत सब कुछ अच्छा रहने वाला है. कर्क राशि जातक वालों के लिए शनि की ढैया आपको स्वास्थ्य दृष्टिकोण से परेशान कर सकती है. छोटी मोटी बीमारी आपको परेशान कर सकती है अस्पताल के चक्कर काटने पड़ सकते हैं. शनि की ढैया के कारण मन थोड़ा अशांत रह सकता है.

Tags: Astrology, Deoghar news, Jharkhand news, Local18, Religion 18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments