Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeLife Style2024 में शनि देव बदलेंगे अपनी चाल,इन 3 राशियों पर आएगी आफत

2024 में शनि देव बदलेंगे अपनी चाल,इन 3 राशियों पर आएगी आफत


परमजीत कुमार/देवघर.शनि देव को सबसे क्रूर ग्रह में से एक माना जाता है. साथ ही शनिदेव को कर्म का देवता भी कहा जाता है.जातक के कर्म के आधार पर उनका न्याय करते है. शनिदेव की जिस भी राशि पर अच्छी दृष्टि पड़ती है उसकी किस्मत चमक जाती है. लेकिन शनि देव की जिस भी राशि के ऊपर कुदृष्टि पड़ती है. उसके जीवन में लगातार समस्या उत्पन्न होती रहती है.वहीं नए साल की शुरुआत में शनि देव अपनी चाल परिवर्तन करने वाले हैं. जिसका प्रभाव कई राशियों के ऊपर नकारात्मक पड़ने वाला है. तोआई देवघर के ज्योतिषाचार्यसे जानते हैं कि कौन सी है वह राशि शनिदेव के चाल परिवर्तन से प्रभावित होने वाले हैं?

क्या कहते है देवघर के ज्योतिषाचार्य :
देवघर के पागल बाबा आश्रम स्थित मुद्गल ज्योतिष केंद्र के प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल ने लोकल 18 के संवाददाता से बातचीत करते हुए कहा कि शनि देव नए साल की शुरुआत में अपने ही राशि मे चाल परिवर्तन करने वाले हैं. फिलहाल शनिदेव कुंभ राशि में विराजमान  और मार्गी है. नये साल मे वक्री होने वाले है. इसका प्रभाव तो सभी राशियों के ऊपर पड़ने वाला है. कई राशि के ऊपर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा तो कई राशि के ऊपर नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है.वही तीन ऐसी राशि हैं जिस पर शनि देव की चाल परिवर्तन से नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. इनमें कन्या, वृश्चिक और मीन राशि शामिल है.

राशियों पर ये हो असर:-

कन्याःकन्या राशि जातक के ऊपर शनि की चाल परिवर्तन से नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है.सेहत खराब हो सकती है. पुराना रोग वापस आ सकता है. किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. जीवनसाथी के साथ भी लगातार खटपट हो सकती है. जब तक शनि देव वक्री होंगे तब तक कोई भी कार्य की शुरुआत ना करें.

वृश्चिकःवृश्चिक राशि वालों के लिए नया साल शनि देव की कुदृस्टि पड़ने वाली है. आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. माता का भी सेहत खराब हो सकता है.किसी को भी धन उधार देने से बचें नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है.कोई भी फैसला लेने में जल्दबाजी न करें.

मीनः मीन राशि वालों के लिए नया साल शनि की वक्री होने से नकारात्मक असर पड़ सकता है. व्यापार में नुकसान उठाना पड़ सकता है धन निवेश बिल्कुल भी ना करें.आय से ज्यादा खर्च होने वाले हैं जिसके कारण मन परेशान हो सकता है.आपके जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. कार्य के सिलसिले में लंबी यात्रा पर जा सकते हैं वह यात्रा काफी नुकसानदेह हो सकता है.

Tags: Astrology, Deoghar news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18, Religion 18, Zodiac Signs



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments