Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadget2500 रुपए में मिल रहा 25 लीटर वाला Geyser, थोक में पड़ा...

2500 रुपए में मिल रहा 25 लीटर वाला Geyser, थोक में पड़ा है स्टॉक, Flipkart नहीं यहां से करें ऑर्डर


नई दिल्ली। सर्दियों में गीजर की कीमत तेजी से बढ़ने लगती है। अगर आप भी गीजर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही समय है। क्योंकि Geyser पर सेल की शुरुआत हो चुकी है। सेल में आपको गीजर काफी सस्ता मिल रहा है। अगर आप भी 25 लीटर का गीजर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही समय है। आप आसानी से ऑनलाइन गीजर खरीद सकते हैं।

Facebook Market Place पर ये गीजर मिल रहा है। आपको इसे खरीदने के लिए Facebook Market Place में जाना होगा। यहां जाने के बाद आप Geyser सर्च कर सकते हैं। इसमें आपको Geyser की लंबी लिस्ट नजर आएगी। इसमें आपको गुरुग्राम का एक विज्ञापन नजर आएगा। इसे किसी यूजर ने पोस्ट किया है। उनका दावा है कि उनकी शॉप से आप महज 2500 रुपए में 25 लीटर का गीजर खरीद सकते हैं।

जबकि एक अन्य विज्ञापन में दावा किया गया है कि आपको Wholesale कीमत पर Geyser मिल सकता है और इस गीजर की कीमत महज 2 हजार रुपए है। यानी महज 2 हजार रुपए में आप 15 लीटर गीजर खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको कुछ चीजों का ध्यान रखना होगा, जैसे आपको पहले पेमेंट करने से बचना चाहिए। क्योंकि फेसबुक मार्केट प्लेस की प्रामाणिकता नहीं है।

आपको पहले ही बता दें कि फेसबुक मार्केट प्लेस पर कोई भी विज्ञापन पोस्ट कर सकता है। इसके लिए कुछ अलग से करने की जरूरत नहीं होती है। अगर आप भी अपना कोई सामान बेचना चाहते हैं तो आपको ऑनलाइन फेसबुक ऐप में जाना होगा और यहां जाकर आप विज्ञापन पोस्ट कर सकते हैं। साथ ही यहां आप अपना एड्रेस भी दे सकते हैं। आप भी अगर इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे नीचे दिए गए एड्रेस पर भी जाकर खरीद सकते हैं।

(Disclaimer: Facebook Market Place को लेकर हमारा कोई एक्सपीरियंस नहीं है। कोई भी प्रोडक्ट ऑर्डर करने से पहले विज्ञापन की जांच कर लें। हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं है।)



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments