Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadget5199 रुपये में घर लाएं प्रीमियम लुक वाला बेजललेस स्मार्ट TV, अमेजन...

5199 रुपये में घर लाएं प्रीमियम लुक वाला बेजललेस स्मार्ट TV, अमेजन सेल में मची लूट


ऐप पर पढ़ें

दशहरा की सेल जल्द खत्म हो जाएगी। ऐसे में अगर आप इस फेस्टिव सीजन एक नया स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं, तो अब देर न करें। अमेजन पर चल रही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप केवल 5,199 रुपये में फ्रेमलेस डिजाइन वाला टीवी खरीद सकते हैं। यहां हम आपको इस सेल की कुछ सबसे बेस्ट डील्स के बारे में बता रहे हैं। इन डील्स में आप 10 हजार रुपये से कम की कीमत में अपने लिए प्रीमियम लुक वाले फ्रेमलेस टीवी खरीद सकते हैं। खास बात है कि इस सेल में टीवी पर आकर्षक बैंक ऑफर और एक्सचेंज डील भी दी जा रही है। 

VW 32 inches Frameless Series HD Ready Android Smart LED TV VW32S

कंपनी का यह टीवी सेल में 58 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इसका MRP 16,999 रुपये है। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में आप इसे डिस्काउंट के बाद 7,199 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में टीवी की कीमत को 2 हजार रुपये तक और कम किया जा सकता है। ऐसे में बैंक ऑफर में यह टीवी केवल 5,199 रुपये में आपका हो जाएगा। यह टीवी 2570 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीदा जा सकता है। यह टीवी ऐंड्रॉयड टीवी ओएस पर काम करता है। टीवी में दमदार साउंड के लिए कंपनी 20 वॉट का सराउंड साउंड ऑफर कर रही है। टीवी में आपको इन-बिल्ट ओटीटी ऐप भी मिलेंगे। 

TCL 32 inches Bezel-Less S Series HD Ready Smart Android LED TV 32S5400A (Black)

अमेजन की सेल में टीवी की कीमत 52% डिस्काउंट के बाद 9,990 रुपये हो गई है। इस टीवी पर भी 2 हजार रुपये तक का बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर में टीवी पर आपको 2570 रुपये का फायदा हो सकता है। फीचर्स की बात करें तो इस टीवी में आपको 24 वॉट के आउटपुट के साथ डॉल्बी ऑडियो मिलेगा। एआई पिक्चर इंजन 2.0 इस टीवी की पिक्चर क्वॉलिटी को और बेहतर बनाता है। टीवी में कंपनी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार जैसे ऐप इन-बिल्ट ऑफर कर रही है। 

Haier 81cm (32inches) Frameless Series HDReady Smart LED Android TV LE32W400G (Black)

यह टीवी सेल में 35 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इस डिस्काउंट के साथ फोन की कीमत 19990 रुपये के MRP से घट कर 12,990 रुपये हो गई है। इस टीवी पर भी 2570 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। यह टीवी 630 रुपय की EMI पर भी आपका हो सकता है। कंपनी इस टीवी में डॉल्बी ऑडियो, सराउंड साउंड, HDR10 और गूगल असिस्टेंट जैसे फीचर दे रही है। टीवी गूगल टीवी ओएस पर काम करता है।  

इन कंपनियों ने कराई यूजर्स की मौज, फ्री मिल रहा खूब सारा डेटा, OTT भी

(Photo: Tom’s Guide)

 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments