Sunday, September 15, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadget₹13000 तक सस्ते में OnePlus का फोल्डेबल फोन, आज शुरू हो रही...

₹13000 तक सस्ते में OnePlus का फोल्डेबल फोन, आज शुरू हो रही है पहली सेल


ऐप पर पढ़ें

टेक कंपनी वनप्लस की ओर से बीते दिनों इसका पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Open लॉन्च किया है। इस डिवाइस की पहली सेल आज 27 अक्टूबर से शुरू हो रही है। फोल्डेबल फोन के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस काफी हद तक Oppo Find N3 से मिलते-जुलते हैं और यह भी पावरफुल कैमरा सेटअप के साथ आता है। सेल में फोन पर 13,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी मिल रहा है। 

OnePlus Open की कीमत और ऑफर्स

कंपनी ने भारतीय मार्केट में वनप्लस फोल्डेबल फोन की कीमत 1,39,999 रुपये तय की है और इस फोन को सिंगल 16GB रैम के साथ 512GB इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट में पेश किया गया है। यह डिवाइस एमराल्ड ग्रीन और वोएगर ब्लैक कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। इसे ग्राहक कंपनी वेबसाइट के अलावा Amazon से खरीद सकते हैं। 

दिख गई OnePlus 12 की पहली झलक, कंपनी ने कन्फर्म कर दिए ये फीचर्स

ऑफर्स की बात करें तो पहली सेल में ही फोन पर 5000 रुपये का बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके लिए ग्राहकों को ICICI बैंक या फिर OneCard बैंक कार्ड के जरिए भुगतान करना होगा। इसके अलावा अगर ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज करते हुए इसे खरीदें तो 8000 रुपये का ट्रेड-इन डिस्काउंट मिल सकता है। 

ऐसे हैं OnePlus Open के स्पेसिफिकेशंस

वनप्लस के नए फोन में 7.82 इंच का फ्लुएड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और 2800nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। इसके अलावा फोन पर बाहर सेकेंडरी डिस्प्ले दिया गया है, जो 6.31 इंच का डिस्प्ले 2K रेजॉल्यूशन के साथ ऑफर करता है। ये डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आते हैं। फोन में Android 13 पर आधारित OxygenOS 13.2 सॉफ्टवेयर स्किन के साथ Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है।

नए होने वाले हैं OnePlus के इतने सारे स्मार्टफोन्स, इन मॉडल्स को मिलेगा अपडेट

बात कैमरा सेटअप की करें तो OnePlus Open में 48MP प्राइमरी कैमरा OIS सपोर्ट के साथ और सेटअप में 64MP टेलीफोटो लेंस, 48MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा लेंस भी मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 20MP प्राइमरी और 32MP सेकेंडरी कैमरा लेंस मिलता है। फोन में 4805mAh क्षमता वाली बैटरी मिलती है, जिसे 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments